सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: दो होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले महिलाएं-पुरुष

करनाल: हरियाणा से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक करनाल की पुलिस ने अपनी एक महत्वपूर्ण कार्यवाही को अंजाम देते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक करनाल पुलिस ने बुधवार की देर रात को बस स्टैंड और ओल्ड जीटी रोड के दो होटलों पर अपनी इस छापामारी कार्यवाही को अंजाम देते हुए सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने अपनी इस छापामार कार्यवाही में इन दोनों ही होटलों से चार महिलाओं व पांच पुरुषों को अलग-अलग कमरों से बेहद ही आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा है.

इस मामले में पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि हमने गुप्त सूचना के आधार पर इंद्र होटल में अपनी छापामारी कार्यवाही को अंजाम दिया है. थाना शहर प्रभारी मोहन लाल ने बताया कि इस होटल से हमने तीन कमरों से तीन महिला व तीन पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पाया गया। तथा हमे यह भी ज्ञात हुआ है कि इन कमरो को होटल संचालक ने बिना एंट्री के दे रखे थे.

थाना शहर प्रभारी मोहन लाल ने आगे बताया कि इसके अलावा हमने देर रात ओल्ड जीटी रोड स्थित होटल रॉयल इन में छापामारी कर एक महिला व दो पुरुषों को अपनी हिरासत में लिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के साथ-साथ होटल के ही दो मैनेजरों को भी अपनी हिरासत में लिया है.

Related News