रायपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, ग्राहक के साथ संदिग्ध हालत में मिली युवतियां

छत्तीसगढ़ / रायपुर : रायपुर पुलिस ने पॉश कॉलोनी न्यू शांति नगर में छापा मार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ है। कालोनी के रहवासियो द्वारा मिली जानकारी पर पुलिस ने एक मकान में शनिवार दोपहर कारवाही की, जहां छह युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा गया। पुलिस ने एक महिला दलाल को भी हिरासत में लिया। 
गिरफ्तार की गई सभी युवतियां बाहर की रहने वाली हैं। सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि न्यू शांति नगर कन्या शाला के पीछे निगरानी बदमाश राजू मसीह की मां ने किराए पर मकान लेकर रखा है। उसके पास दो ऑटो भी है, जिसे दिन में किराये पर चलाती है और रात में युवतियों को लेकर सेक्स रैकेट चलाती है। 
महिला ने छह युवतियों को पिछले चार माह से अपने घर पर पनाह दे रखी है। रात होते ही युवकों और पुरुषों का जमावड़ा हो जाता था और देर रात लोगों को आनाजाना लगा रहा था। पुलिस ने बताया कि महिला घर पर ही सेक्स रैकेट चलाती थी। रात में ऑटो में भी युवतियों को भेजती थी। गार्डन या चहल-पहल वालों इलाकों में सौदा किया जाता था। 
पुलिस ने जब दबिश दी तो लड़कियां और महिलाएं ग्राहक के साथ शराब पी रही थीं। पूछताछ में पुलिस को युवतियों ने ठीक से जवाब नहीं दिया। सभी युवतियों की उम्र 20 से 24 साल की है। पुलिस सभी को गिरफ्तार कर थाने ले आई है। वे अपना नाम, पता ठीक से नहीं बता रही हैं।

Related News