गुजरात चुनाव के लिए मंगवाई गई शराब जब्त, कीमत 2 करोड़ रुपए

पंजाब हिमाचल से आ रही दो ट्रको में पुलिस को लगभग 2 करोड़ रुपए की शराब मिली है. ये शराब गुजरात चुनावो के लिए ले जाई जा रही थी. पुलिस ने ट्रको को बॉर्डर पर जब्त किया. हालांकि पुलिस को पांच ट्रको के आने की खबर थी, मगर पुलिस कार्यवाही की भनक लगते ही तीन ट्रक आगरा की तरफ लौट गए. दो में से एक ड्राइवर भाग निकला. हिरासत में लिए गए ड्राइवर से पूछताछ में अन्य ट्रको के नम्बर मिले, इनकी तलाश में पुलिस टीम मथुरा-आगरा भेजी गई है. ट्रक चालक का नाम सुनील शर्मा निवासी बहरोड़ अलवर है, को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस उससे अन्य जानकारी हासिल करने के लिए लगातार पूछ-ताछ कर रही है. पुलिस को ट्रकों से आरएस की करीब 650 पेटी, एमडी की 750, ब्लंडर 113, डॉलफिन 250, आरसी 300 पेटी बोतल 103 क्वाटर के कार्टून मिले हैं.

एसपी राजेश सिंह ने बताया कि उन्हें देर रात सूचना मिली थी कि पंजाब और हिमाचल प्रदेश से पांच ट्रकों में भरकर अंग्रेजी शराब गुजरात चुनाव के लिए ले जाई जा रही है. पुलिस ने रात को यूपी सीमा के बरैठा बॉर्डर एवं थाने के सामने नाकाबंदी लगाई. इसमें प्रत्येक ट्रक की सघन जांच की गई. थाना प्रभारी मानसिंह ने बताया कि इसमें एक ट्रक हाईवे पर पुराने टोल प्लाजा के पास खड़ा होना बताया गया.

यहाँ क्लिक करे 

मोटी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता पति

ट्रम्प ने की आव्रजन सुधार लागू करने की मांग

दूसरी शादी रचाना पड़ा महंगा

योगी ने फरियादियों की समस्याओं के समाधान के आदेश दिए

 

Related News