10 हजार रुपए की रिश्वत लेते धराया एसडीएम रीडर, फरियादी ने की थी शिकायत

रीवा/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के रीवा में लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त की टीम ने एसडीएम के रीडर को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। आरोपी रीडर ने जमीन विवाद के प्रकरण को खारिज करने के एवज में फरियादी से 20 हजार रुपए की घूस मांगी थी।

दरअसल, मनगवा तहसील के सेमरी कला निवासी फरियादी विपुल मिश्रा ने लोकायुक्त में शिकायत की थी कि एसडीएम का रीडर कमलेश तिवारी जमीन के विवाद पर स्थगन से फाइल हटाने और प्रकरण खारिज करने के बदले 20 हजार रिश्वत मांग रहा है। फरियादी 10 हजार पहले ही दे चुका था। बाकी पैसों के लिए रीडर परेशान कर रहा है। 

फरियादी की शिकायत के बाद लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की जांच कराई तो सत्य पाई गई। इसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वतखोर रीडर को रंगेहाथ पकड़ने का जाल बिछाया। आज जैसे ही रीडर फरियादी से 10 हजार घूस ले रहा था, उसी समय लोकयुक्त की टीम ने आरोपी को धर दबोचा। लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने बताया कि एसडीएम के रीडर को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है। आरोपी ने जमीन विवाद का एक प्रकरण खारिज करने के एवज में रिश्वत मांगी थी। फिलहाल आगे की कार्रवाई का जा रही है।

ट्रम्प के भारत दौरे पर भी उतना खर्च नहीं हुआ, जितना कांग्रेस ने 'गैंगस्टर' को बचाने में कर दिया

सिखों के जख्मों पर कांग्रेस नेता ने रगड़ा नमक.. भड़की SGPC, अमृतसर में दर्ज हुआ केस

सीसीटीवी फुटेज से हुआ जुर्म का खुलासा, थाने में दर्ज हुआ मामला

Related News