मायानगरी मुंबई में धूमधाम से संपन्न हुआ ‘ससुरा धोखेबाज’ का भव्‍य प्रीमियर

सामाजिक मुद्दों पर बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘ससुरा धोखेबाज’ का भव्‍य प्रीमियर हल ही में मायानगरी मुंबई में संपन्‍न हुआ है. बता दें कि प्रीमियर में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई कलाकार शामिल रहें. कुमार विजय निर्देशित इस फिल्‍म को प्रीमियर के बाद लोगों ने खूब सराहा और कहा कि फिल्‍म बेहद अच्छी है.

फिल्म देखने वाले लोगों ने कहा कि यह फिल्‍म मनोरंजन के हर आयाम पर खड़ी उतरती है और ऐसी फिल्‍में लोगों को इंटरटेन तो करती है, साथ में एक सार्थक संदेश भी समाज को प्रदान करती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्माण रीना फिल्‍मस हाउस के बैनर तले किया गया है. खबर है कि अब जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

फिल्‍म की निर्माता रीना सिंह और राजेश शुक्‍ला ने बताया कि फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के बाद अब रिलीज के लिए भी पूरे तिरह से तैयार है. ‘ससुरा धोखेबाज’ के डायरेक्‍ट कुमार विजय है. इसमें अहम किरदारों में रिमझिम, बबलू करेंट, बंदनी मिश्रा, आनंद मोहन, अतुल श्रीवास्‍तव, राजेश शुक्‍ला, पिंकी सिंह, रविंद्र मौर्या, आशीष तांबे, जय मौर्या, अनुराग पांडेय, आमीर शेफी आदि नजर आने वाले हैं. इसकी कहानी राजेश शुक्‍ला ने और संवाद व गीत सुनील कुमार यादव ने लिखें हैं 

बाथरूम में जमकर चलता रहा रोमांस, अचानक आम्रपाली के ब्लाउज में निरहुआ ने डाल दी ऐसी चीज कि...

वायरल हुआ इस सेक्सी अभिनेत्री का वीडियो, जिम में उछल-उछल कर जमकर किया यह काम

VIDEO : अंधेरी रात में जमकर थिरके ये कलाकार, बगीचे में तब ही हुआ कुछ ऐसा कि...

भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' का ट्रेलर रिलीज, सुपरस्टार्स ने मचाया तहलका

Related News