फैक्ट्री इंस्पेक्टर के पद पर यहाँ निकली नौकरियां

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (WBPSC) ने 10 नवंबर से फैक्ट्री इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आरम्भ कर दी है. योग्य कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल wbpsc.gov.in पर वैकेंसी के लिए 1 दिसंबर, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. एडिट विंडो 12 नवंबर से 18 नवंबर, 2022 तक खुलेगी. WBPSC भर्ती अभियान के माध्यम से श्रम विभाग, WB के तहत WB फैक्ट्रीज़ सेवा में कारखानों के निरीक्षक के कुल 9 रिक्त पदों को भरना है.

योग्यता:- आयु सीमा:  उम्मीदवार की आयु 1 जनवरी, 2022 को 36 वर्ष से अधिक नहीं हो. आरक्षित श्रेणियों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट दी गई है.

शैक्षिक योग्यता:- (i) किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से मैकेनिकल इंजीनियरिंग या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग या सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री. (ii) Engineering Workshop or Plant of repute में कम से कम 5 (पांच) वर्ष का अनुभव.

आवेदन शुल्क:- -एसएसओ पद के लिए आवेदन शुल्क 210 रुपये है. -वैज्ञानिक सहायक और प्रयोगशाला सहायक के पदों पर 160 रुपये है.

ऐसे करें आवेदन:- -आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in पर जाएं -उम्मीदवार कॉर्नर सेक्शन के तहत ‘वन टाइम रजिस्ट्रेशन’ पर क्लिक करें -व्यक्तिगत एवं संपर्क डिटेल भरकर फॉर्म जमा करें और एनरोलमेंट नंबर जनरेट करें. -नामांकन संख्या पासवर्ड का इस्तेमाल करके लॉगिन करें. -पद के लिए आवेदन पत्र भरें. -दस्तावेज़ अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें एवं सबमिट करें. -भविष्य के सिलसिले के लिए आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें

VCBL में इन पदों पर जल्द से जल्द करें आवेदन, जानिए कितना मिल रहा वेतन

UCIL दे रहा है इन पदों पर बंपर नौकरी का मौका

CGHS में इन पदों पर निकाली गई भर्तियां

Related News