रेलवे में बिना परीक्षा नौकरी पाने का आखिरी मौका, फटाफट आवेदन कर लें ये लोग

Railway Recruitment 2023: रेलवे भर्ती तलाश रहे युवाओं के लिए दक्षिण मध्य रेलवे में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका है. मगर 4000 से ज्यादा पदों के लिए आवेदन की समय सीमा 2 दिन में समाप्त होने वाली है. ऐसे में इच्छुक कैंडिडेट्स भर्ती की सभी जानकारी देखकर जल्द आवेदन कर लें. बता दें कि दक्षिण मध्य रेलवे में अप्रेंटिस की बंपर नौकरियां निकली हैं. कुल 4103 भर्तियां निकाली गई हैं. जिनमें एसी मकैनिक, कारपेंटर, डीजल मकैनिक, इलेक्ट्रिशियन समेत विभिन्न ट्रेड के पद सम्मिलित हैं. 10वीं पास के साथ संबंधित ट्रेड में ITI डिग्री धारक आवेदक भर्ती के लिए फॉर्म भर सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथि:- आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 29 जनवरी 2023 

ऐसे करें आवेदन:- आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को दक्षिण मध्य रेलवे के ऑफिशियल पोर्टल scr.indianrailways.gov.in पर जाकर भर्ती के लिए उपलब्ध कराए गए फॉर्म को भरना होगा. आवेदन की आखिरी दिनांक 29 जनवरी है.

आयु सीमा:- आवेदक की आयु 15 वर्ष से अधिक एवं 24 वर्ष से कम होनी चाहिए. इसके अतिरिक्त आरक्षण के नियमानुसार आयु सीमा में छूट भी संभव है.

चयन प्रक्रिया:- कैंडिडेट्स का सिलेक्शन मेरिट के आधार पर किया जाएगा. जोकि 10वीं एवं आईटीआई में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी.

यहां देखें नोटिफिकेशन

SBI में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन

TISS मुंबई दे रहा आपको भी सरकारी नौकरी पाने का मौका, आज ही कर दें आवेदन

PGIMER चंडीगढ़ ने इस पद के लिए जारी किए आवेदन

Related News