बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने दी इस्लाम की दुहाई

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस सारा खान ने आज ही अपनी एक बिकिनी तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर वह ट्रोल हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा है 'वाओ अपना इस्लाम दुनिया को दिखा रहीं हो तुम... यही सिखाया जाता है न तुम्हारे इस्लाम में ऐसी लैंग्वेज' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'पहले नंबर की बेशर्म हो तुम'.

आज अमावस्या पर करें आसान उपाय घर में होगी सुख शांति

इसी तरह से उन्हें लगातार भद्दे कमेन्स्ट मिले हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही सारा ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर की थी जो भी बिकिनी में थी और उस तस्वीर में उन्होंने बिकिनी के ऊपर बुर्का पहना था जिसके लिए भी वह ट्रोलिंग का शिकार हुईं थीं. सारा आए दिन ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं फिर वह अपनी तस्वीरों के कारण हो या फिर अपने वीडियोस के कारण. सारा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं.

मॉब लिंचिंग : बिहार में तीन लोगों की पीट-पीटकर कर हत्या

सारा अपने फिगर की वजह से खूब पसंद की जाती हैं और उन्हें उनके फिगर के कारण लोग ट्रोल भी करते है. सारा का अंदाज सभी फैंस को पसंद आता है यहीं वजह है कि सारा के लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक तस्वीर को देखने के लिए बेताब रहते हैं. फिलहाल उनकी यह बिकिनी तस्वीर ने लोगों के बीच में गर्माहट का माहौल बना दिया है.

टीवी अपडेट्स

जानें सचिन तेंदुलकर की बेटी क्यों हो रही सोशल मीडिया पर वायरल

मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकिनी के ऊपर बुर्का पहनकर शेयर की तस्वीर, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

B' Day स्पेशल: मुस्लिम लड़की से प्रेम विवाह करके चर्चा में आया था ये राजनेता

Related News