'सारा अली खान' के नखरों से 'केदारनाथ' की टीम हैरान व परेशान....

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व सैफ अली खान व अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी सारा अली खान जो अभी अपनी आगामी फिल्म 'केदारनाथ' के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. यह दोनों ही कलाकार पूर्व में अपनी इस फिल्म के चलते भगवान शिव की नगरी केदारनाथ में भी पहुंच गए है. सुशांत सिंह राजपूत व सारा अली खान सहित फिल्म के निर्देशक भी फिल्म के लिए देव नगरी उत्तराखंड की वादियों में भृमण कर शूटिंग शुरू कर चुके है. बताया जा रहा है कि केदारनाथ के कई लोकेशन्स पर करीब 100 दिनों तक शूटिंग होगी. यह फिल्म अभिषेक कपूर निर्देशित कर रहे हैं और सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल निभा रहे हैं.

लेकिन हाल में जो खबरें आ रही हैं वो थोड़ी चौंकाने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान से उनके टीम के सारे कू मेंबर्स परेशान हैं. अब आप सोच रहे होंगे आखिरकार सारा ने ऐसा क्या किया? तो आपको बता दें कि सारा ने कुछ नहीं किया लेकिन उनके नखरे इतने है कि उनके कारण हमेशा शूट में देरी हो जाती है.

बताया जा रहा है कि सारा हमेशा फिल्म सेट पर देरी से आती हैं. वहीं वह तैयार होने में भी काफी समय लेती हैं. सूत्रों के अनुसार, सारा अपने ड्रेस और लुक को लेकर काफी सजग रहती हैं. वो ज्यादातर अपने लुक में बदलाव करवाती रहती हैं. उनके ड्रेस और मेकअप को लेकर नखरों की वजह से शूटिंग में देरी होती है. इसके अलावा चर्चा यह भी है कि सारा अपने मेकअप और लुक की सेल्फी फोन पर किसी को भेजती हैं. तस्वीर भेजने के बाद उसके रिएक्शन का इंतजार करती हैं. 

Related News