डेब्यू के एक साल पुरे होने पर इमोशनल हुई सारा अली खान, शेयर की ये तस्वीर

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली दो फिल्मों में बिजी हैं. बीते साल आज ही के दिन यानी 7 दिसंबर 2018 को उन्होंने बॉलीवुड में पहला कदम रखा था. इस दिन को याद करते हुए उन्होंने अब एक मजेदार पोस्ट शेयर की है. उन्होंने इस मौके पर फिल्म 'केदारनाथ' के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें साँझा की हैं. 

 

सारा अली खान ने 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश किया था. फिल्म ने एक साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर मजेदार कमेंट किया है. 24 वर्षीय सारा ने लिखा है, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इतना वक्त बीत चुका है." वहीं फिल्म का नाम लेते हुए अभिनेत्री ने लिखा, यह मेरी जिंदगी का 'अभिन्न हिस्सा बनी रहेगी.'बीते साल अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म से अभिनेत्री ने फिल्म जगत में डेब्यू किया था. अभिनेत्री ने फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद देने के साथ ही अपने सह कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को भी धन्यवाद कहा.

अभिनेत्री ने लिखा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि एक वर्ष बीत चुका है जब आप लोगों ने मुक्कु से पहली बार मुलाकात की थी. केदारनाथ मेरी जिंदगी का अभिन्न हिस्सा बनी रहेगी."अभिनेत्री अगले साल वैलेंटाइन डे पर इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगी. उनके साथ कार्तिक आर्यन होंगे. फिल्म का नाम निर्धारित होना अभी बाकी है.

बॉक्स ऑफिस पर अब भी कायम है 'बाला' और 'मरजावां' का जलवा, इतना हुआ कुल कलेक्शन

Box Office: रिलीज़ के दूसरे दिन पानीपत ने पकड़ी रफ़्तार, किया इतने करोड़ का कलेक्शन

'लाल सिंह चड्ढा' में किरदार में बिल्कुल अलग नज़र आ रहे आमिर खान, फोटो देखकर आप भी कहेंगे OMG

Related News