सारा-कार्तिक ने बताया वैलेंटाइन डे का प्लान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की आगामी फिल्म लव आजकल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस मौके पर कार्तिक, सारा के अलावा फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली और प्रोड्यूसर दिनेश विजान भी नजर आए. इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान सारा और कार्तिक ने अपने वैलेंटाइन डे के प्लान की भी चर्चा की है. सारा और कार्तिक का ये वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल होता जा रहा है.

सारा और कार्तिक से पूछा जाता है कि उनके वैलेंटाइन डे का क्या प्लान है? इस पर सारा कहती हैं, यही देखना है, लव आजकल देखना है, वैलेंटाइन डे के दिन और क्या करना है. इसके बाद कार्तिक से भी यही सवाल पूछा जाता है. इससे पहले कि कार्तिक कोई जवाब दे पाते, सारा कहती हैं- ये भी आएंगे, इनसे क्या पूछ रहे हो ? सारा ने इसके बाद कार्तिक से पूछा, नहीं आओगे? वही कार्तिक उनसे पूछते हैं कि साथ में ?  जिस पर सारा कहती हैं कि और नहीं तो क्या, हमारी पिक्चर है. और किसी के साथ चले जाओगे?  जिसके बाद ऑडियन्स उनकी बात सुनकर हंसने लगती है.

जानकारी के लिए बता दें कि लव आज कल की कहानी वीर और जोई की है, जो अपने करियर के साथ अपने रिश्ते को चलाने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों का रोमांस और मुश्किलें देखने लायक हैं लेकिन लोग इस ट्रेलर को देखकर मिश्रित प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इस फिल्म को साल 2009 में आई इम्तियाज अली की ही फिल्म लव आज कल का रीमेक बताया जा रहा है. उस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान ने लीड भूमिका में नजर आए थे.

दीपिका पादुकोण को ऐसे मिला छपाक की मालती का लुक, यूँ करनी पड़ी थी मेहनत

जूही चावला के बेटे ने आस्ट्रेलिया में लगी आग के लिए दान कर दी अपनी पॉकेट मनी, जानिए कितने रूपये की करी मदद

'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग की हुई शुरुआत, तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे ये अभिनेता

Related News