Video : बेटी सारा के लिए एक हुए सैफ अली और अमृता सिंह...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अभी बॉलिवुड में सिर्फ दो फिल्में की हैं और इसके  बाद उनके पास कई सारी फिल्में हैं जिन पर वो काम कर रही हैं. उनकी फिल्मों की शूटिंग भी चल रही हैं जिनके बारे में जानकारी आती रहती है. आपको बता दें, सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है अब एक विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें सैफ और अमृता सारा के ग्रैजुएशन डे पर उनके लिए चीयर कर रहे हैं. आइये जानते हैं इस वीडियो के बारे में. 

बता दें, सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम. सैफ और अमृता भले ही बाद में अलग हो गए लेकिन उन्होंने अपने बच्चों के खास मौकों पर मिलकर हिस्सा लिया. अपनी बेटी के लिए वो हमेशा साथ में होते हैं. जानकरी दे दें, सारा अली खान ने जब कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपन ग्रैजुएशन पूरा किया तो उनके ग्रैजुएशन डे पर उन्हें चीयर करने उनके सैफ और अमृता साथ मे पहुंचे थे. इस मौके पर सारा भी काफी खुश दिखाई दे रही हैं. इसी का वीडियो दिखाई दे रहा है. देखें वीडियो. 

आप देख सकते हैं सैफ और अमृता अपनी बेटी के लिए कितनी खुश हैं. इसके बाद वो अब फिल्मों में भी अपनी जगह बना रही हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें सारा अली खान सैफ और दीपिका की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल में काम कर रही हैं. इसके अलावा सारा वरुण धवन के साथ 'कुली नं 1' के रीमेक की भी शूटिंग कर रही हैं. जिस्सकी शूटिंग फ़िलहाल कुछ दिनों के रोक दी गई है.

आग लगने के कारण पोस्टपोन हुई Coolie No 1 की शूटिंग..

गर्लफ्रेंड के लिए छाता पकड़ें दिखें कार्तिक, ऐसे किया बारिश से बचाव

Related News