जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सपना चौधरी, इस मशहूर एक्टर के साथ आएंगी नजर

Sep 10 2018 11:16 AM

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहीं हैं. सपना जब से बिगबॉस के घर में आईं हैं तब से ही उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई है. सपना अब देशभर के साथ-साथ विदेशों में भी मशहूर हो गई हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज सामने आती ही रहती हैं जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं. सपना पहले देसी कुड़ी की तरह दिखती थीं लेकिन उन्होंने अपने मेकओवर के बाद लुक में पूरी तरह से बदलाव कर सभी को हैरान कर दिया है.

'बावली' ने मचाई धूम, कती सोने दी जैसी छोरा तू करगी कबाड़ा

सपना बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों के भी सॉन्ग्स में नजर आ चुकी हैं और हाल ही में उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर सुनने में आई है. ये खबर ऐसी है जिसे सुनकर शायद सपना के फैंस ख़ुशी के मारे झूम उठेंगे. खबर ये है कि सपना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जी हां.... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो अपने को-स्टार के साथ नजर आ रहीं हैं. सपना की इस डेब्यू फिल्म का नाम है 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'.

जबरदस्त हिट हरियाणवी, तेरी जड़ ते जद निकलू मैं मेरा होजा गात उचाती

सपना ने मीडिया कॉन्फ्रेंस की और अपनी फिल्म के क्लैपर बोर्ड की भी कुछ फोटोज शेयर की है. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'dosti ke side effects .......! outfit' इस फिल्म में सपना के साथ एक्टर विक्रांत आनंद नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सपना के साथ ‘कसौटी जिंदगी की’ शो के जुबैर खान और अंजू जाधव भी नजर आने वाले हैं. फिल्म साइड इफेक्ट्स’ के निर्माता और निर्देशक जोयल डैनियल और हादी अली अब्रार है.

'मेरे कांधे देखकर कहसी तू लागी बैरण देशी तू', देसी-देसी कहन आली

VIDEO : 'टकरार 'हिट हरियाणवी सॉन्ग, पीहर के चक्कर में गौरी भूल गई भरतार

16 की उम्र में तू जोबन का बोझ उठारी, मीठी 'पान की सुपारी'

 

 

Related News