न सबका साथ न सबका विकास, फिर जनता कैसे करे विश्वास

नई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय स्तर के पूर्व पदाधिकारी संजय जोशी के समर्थकों ने पोस्टर वार से मोर्चा खोल दिया है। संजय जोशी के समर्थकों ने पोस्टर्स के माध्यम से संजय जोशी पर हमला कर दिया है। ऐसे में उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आखिर कैसे लोग उनपर विश्वास कर सकते हैं। मामले में उस समय एक मोड़ आ गया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पाकिस्तान को रमजान की बधाई देने पर आपत्ति जताई गई। स्लोगन के माध्यम से आकर्षक अंदाज़ में भाजपा की केंद्र सरकार पर निशाना साधा गया है। यही नहीं इस दौरान कहा गया है कि आखिर जनता कैसे सरकार पर विश्वास करे। न तो इस सरकार में सबका विकास हो रहा है और न ही लोगों के मन की बात हो रही है।

जी हां, वरिष्ठ भाजपा नेता संजय जोशी के समर्थकों ने एक बार फिर मोर्चा खोल लिया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान और बांग्लादेश को देते हो रमजान की बधाई सुषमा, आडवाणी, संजय जोशी, राजनाथ, गडकरी, मुरली मनोहर जोशी, वसुंधरा के लिए मन में है खटाई। इसके बाद लिखा गया है कि ना संवाद, ना मन की बात, ना सबका साथ, ना सबका विकास फिर क्यों करे जनता आप पर विश्वास।

इस तरह के नारे देने के बाद सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाकर पार्टी की कार्यप्रणाली सुधारने की बात कही गई है। ये पोस्टर एक बार फिर भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के घर के बाहर लगाए गए हैं। इसमें निवेद के तौर पर कई लोगों के नाम लिखे गए हैं। उल्लेखनीय है कि संजय जोशी के समर्थन में पहले भी होर्डिंग्स लगाकर भाजपा में उन्हें यथोचित स्थान देने की बात कही गई थी।

Related News