पाकिस्तान को चुनौती देना चाहिए

मुंबई : पाकिस्तान के भारत को लेकर अपनाए जाने वाले रूख को लेकर शिवसेना ने तल्खी दिखाई है। शिवसेना का कहना है कि चाहे जितना प्रयास कर लें पाकिस्तान सुधरने वाला नहीं है। इस मामले में शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि एक आतंकी देश को सबक सिखाने के लिए भारत को वैसा ही होना होगा। इस मामले में शिवसेना के प्रवक्ता राउत ने कहा कि उरी में शहीद हुए 18 जवानों के लिए आखिर किस तरह की कार्रवाई की जा सकती है।

ऐसे में पाकिस्तान को अलग थलग न करते हुए उसे चुनौती देना होगा। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि भले ही कितना भी संवाद करने का प्रयास करें पाकिस्तान मानने वाला नहीं है। ऐसे में उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जरूरत है। दरअसल संजय राउत ने यह बता विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा यूएन में दिए गए भाषण को लेकर अपनी बात कही।

गौरतलब है कि शिवसेना ने भारत में पाकिस्तान के कलाकारों द्वारा आकर प्रस्तुति देने या फिर किसी भी समारोह में शामिल रहने या अपनी पुस्तकों का विमोचन करने का विरोध किया है। शिवसेना का कहना है कि आतंकी देश के साथ किसी तरह की चर्चा नहीं हो सकती है। जब तक आतंकवाद और सीमा पार से होने वाली गोलीबारी बंद नहीं होती तब तक पाकिस्तान के कलाकार भारत में प्रस्तुति नहीं दे सकते हैं।

पाकिस्तान ढा रहा POK पर जुल्म

ह्यूमन राइट्स वाच की रिपोर्ट में पाकिस्तान...

Related News