संजय : दादरी कांड पर बयान PM का, गोधरा कांड से मोदी की पहचान

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दादरी कांड में जिस तरह की प्रतिक्रिया दी है। उससे लोगों में आश्चर्य व्याप्त हो गया है। लोग आश्चर्य कर रहे हैं कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दादरी हत्याकांड को लेकर अपनी जुबान कैसे बदल ली। मोदी के बदले रूख को गुजरात के गोधरा कांड से लेकर जोड़ा जा रहा है। हाल ही में शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि गोधरा और अहमदाबाद से पहचान बनाने वाले आज इस तरह का बयान दे रहे हैं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। यह बयान प्रधानमंत्री का बयान है, नरेंद्र मोदी का नहीं। 

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि मोदी जी की पहचान गोधरा और अहमदाबाद से बनी थी। इन कारणों से उनका आदर किया जाता था। उन्होंने गुलाम अली और कसूरी की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। इस तरह का बयान प्रधानमंत्री का कहा जाता है। मगर यह दुर्भाग्य है कि यह प्रिय नरेंद्र मोदी का बयान नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बांग्ला भाषी समाचार पत्र आनंद बाजार पत्रिका को एक साक्षात्कार दिया जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में प्रवेश के विरोध और दादरी कांड को लेकर कहा कि वे इन घटनाओं का समर्थन नहीं करते हैं। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि विरोधियों को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना सिर नीचा करें इसका कोई कारण नहीं है। यह दायित्व सरकार का नहीं है।उन्होंने यह बात मानी कि दादरी और गुलाम अली के विरोध से जुड़ी घटना बेहद दुखद है। मगर केंद्र सरकार की इस घटना में कोई भूमिका नहीं है।

Related News