Samsung देगा अपने स्मार्टफोन पर 3 महीने तक फ्री इंटरनेट

विश्व की जानी मानी दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने यूज़र्स के लिए एक नया पिटारा खोला हैं. जिसके तहत सैमसंग अपने यूज़र्स को स्मार्टफोन पर तीन महीने तक फ्री इंटरनेट देगा. इसके लिए सैमसंग और रिलायंस जियो ने यूज़र के लिए जियो प्रिव्यू ऑफर देने के लिए साझेदारी की है. इस स्किम के तहत सैमसंग कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन पर अनलिमिटेड डेटा, वीडियो कॉलिंग और मैसेज की सुविधा देगा. रिलायंस इससे पहले भी LYF ब्रांड के लिए यह सुविधा मुहैया करवा रहा था.

सैमसंग और रिलायंस द्वारा दी गयी इस स्किम जियो प्रिव्यू ऑफर के तहत जियो सिम के साथ चुनिंदा सैमसंग स्मार्टफोन पर तीन महीने के लिए अनलिमिटेड डेटा, एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग व एसएमएस का ऑफर मिलेगा. यह ऑफर चुनिंदा सैमसंग स्मार्टफोन के वर्तमान और नए दोनों ग्राहकों के लिए होगा.

यह स्किम सिर्फ गैलेक्सी A5M A5 (2016), गैलेक्सी S6,गैलेक्सी S6 एज, गैलेक्सी S7, गैलेक्सी S7 एज जैसे स्मार्टफोन पर ही उपलब्ध रहेगी. इसके अलावा कंपनी के अन्य स्मार्टफोन में यह सुविधा नहीं होगी. 

सैमसंग के स्मार्टफोन में यह सुविधा चालू करने करने के लिए myjio एप डाउनलोड करना होगा. जिसके तहत नए और पुराने दोनों स्मार्टफोन पे यह सुविधा चालू हो जाएगी. अपने नजदीकी रिलायंस के जियो ऑफिस में कुछ डॉक्यूमेंट जमा करने के बाद आपके लिए यह स्किम तीन महीने तक फ्री हो जाएगी.

Related News