सैमसंग गैलेक्सी S8 के बारे में यह अहम जानकारी आयी सामने

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कोरियाई कंपनी सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी S8  के बारे में हाल ही में अहम जानकारी सामने आयी है. जिसमे इसको लांच को लेकर जानकारी सामने आयी है. जिसमे बताया गया है कि सैमसंग की योजना न्यूयार्क में मार्च या अप्रैल में इवेंट आयोजित करने की है, जिसमे इस स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है. इसके साथ ही बताया गया है कि गैलेक्सी S8 स्मार्टफोन को 18 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध करवाया जा सकता है.

आपको बता दे कि इससे पहले सैमसंग अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को फरवरी में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान ही लांच करती है. किन्तु इस बार वह अपने खुद के इवेंट में इन्हें पेश करेगी. जो न्यूयार्क में आयोजित किया जा सकता है.

सैमसंग द्वारा इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नही की गयी है. किन्तु अगर यह बात सच होती है तो सैमसंग अपने इस स्मार्टफोन को खुद के इवेंट में पेश करेगा. इससे पहले इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में भी खुलासा हो चूका है. बताया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी S8 में बड़ी स्क्रीन के साथ क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट या एक्सनोस 8895 चिपसेट, 6GB और 8GB दो रैम वेरियंट में पेश किया जायेगा.

कैमरे की बात करे तो इसमें 16MP का आरजीबी सेंसर और दूसरा 8MP का मोनोक्रोम सेंसर कैमरा आने के साथ सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरे में आॅटो फोकस दिया जायेगा. बैटरी की बात करे तो इसमें  4,200mAh की बैटरी आ सकती है. 

सैमसंग ने कम कीमत में लांच किया गैलेक्सी J1 4G स्मार्टफोन

सैमसंग लेकर आयी शानदार QLED TV सीरीज

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में आग लगने का यह कारण भी आया सामने

Related News