सैमसंग ने लांच किया अपना नया 4G फ़ोन

गैजेट्स प्रेमी और फ़ास्ट इंटरनेट यूज़र्स के लिए अच्छी खबर है. कोरियन मोबाइल कंपनी सैमसंग ने इन दिनों गुप चुप तरीके के से ही सही लेकिन भारत में 4जी मोबाइल फ़ोन लांच कर दिया है. अब फ़ास्ट इंटरनेट पसंद करने वालो के लिए 4जी सुविधा भारत में आ गयी है.  कंपनी नए सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G को इस साल मार्च में ही लांच करना चाह रही थी लेकिन किन्ही कारणों से फ़ोन अब बाजार में आया है.

सूत्रों के अनुसार फोन की कीमत 9,999 रुपए होगी. जानकारी मिली है कि सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम एयरटेल की सिम में 3 जीबी का 4G डेटा खरीदने वालो को फ्री मिलेगा. इतना ही नहीं एक महीने के लिए हंगामा सब्सक्रीपशन फ्री में यूज़ करने की स्पेशल फैसिलिटी भी मिलेगी. अभी तक यह फ़ोन इंडिया इ-स्टोर पर अवेलेबल नहीं है

स्पेशल फीचर्स 1. सैमसंग के इस 4G स्मार्टफोन में TDD-LTE (2300) 4G नेटवर्क काम करता है. इस फोन का 3G वेरिएंट फ़ोन पहले से ही इंडियन मार्किट में उपलब्ध है.. 2.इसमें ओपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड का 4.4 किटकैट है. 3. यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है और फोन में कंपनी ने 4.5 इंच का डिस्प्ले दिया है जिसकी पिक्सल रेजोल्यूशन क्वालिटी 480*800 है .. 4.फोन में 1.2 GHz क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ 1 GB रैम दी गई है. 5. फ़ोन की इंटरनल मेमोरी 8 GB है.जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 64 GB तक बढ़ाया जा सकता है. 6. इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरे के साथ LED फ़्लैश के सुविधा दी गयी है. 7. फ़ोन का बैटरी बैकअप  2000mAh है.

Related News