बालिका वधू 2 में जिगर बनेगा ये अभिनेता

मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 को लेकर फैंस बड़े बेताब हैं। इस शो को जल्द से जल्द फैंस देखने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। वैसे तो यह शो काफी समय से आ रहा है लेकिन इस शो में अब बच्चे बड़े होने वाले हैं और बड़े होकर एक नयी कहानी शुरू होने वाली है। शो के मेकर्स बड़े ट्विस्ट के साथ सीरियल को और भी मजेदार बनाने की तैयारी में है।

जी दरसल सीरियल में जल्द ही 10 साल का लीप आने वाला है और अब ऐसा होने के चलते कहानी के किरदार बड़े हो जाएंगे। शो में आनंदी और जिगर का किरदार निभा रहे वंश सयानी और श्रेया पटेल ने बालिका वधू-2 को अलविदा कह दिया है। अब उनके जाने के बाद शो में नए कलाकारों की एंट्री हो रही है। आपको बता दें कि बालिका वधू 2 में आनंदी के रोल में शिवांगी जोशी और जिगर के रोल में समृद्ध बावा (Samridh Bawa) नजर आने वाले है।

आपको बता दें कि समृद्ध (Samridh Bawa) इस रोल को प्ले करने के लिए काफी उत्साहित हैं और हाल ही में इसे लेकर उन्होंने कहा, 'जिगर एक नेगेटिव रोल है और इसे प्ले करना काफी मजेदार होगा। जिगर ने एक शहर में पढ़ाई की है, इसलिए उसे लगता है कि उसे सबसे अच्छा होना चाहिए जिसके लिए वह किसी भी हद को पार कर जाता है। मैं इस रोल को प्ले करने के लिए उत्साहित हूं।' वैसे शिवांगी जोशी भी अपने किरदार को निभाने के लिए उत्साहित है। वह ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़कर बालिका वधू 2 का हिस्सा बनी है और इसी के चलते वह इसके लिए उत्सुक है।

अनुपमा की इस अभिनेत्री ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

'बिग बॉस 15' में एंट्री से पहले रश्मि देसाई ने मांगी माफ़ी, जानिए क्या है वजह?

टेरेंस ने भरी महफ़िल में नोरा फतेही को कहा 'I LOVE YOU', देखकर झूम उठे लोग

Related News