घरवालों के खिलाफ जाकर सगाई की थी इस हॉट अभिनेत्री ने.....

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री संभावना सेठ जो की हमे टेलीविजन के साथ ही साथ बॉलीवुड व भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. खबरों के मतुाबिक पता चला है कि रिअलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' की प्रतिभागी के तौर पर नजर आईं एक्ट्रेस संभावना सेठ भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. अभिनेत्री संभावना सेठ कि शादी अपने बॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी के साथ में होगी. बता दें कि ब्वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी के साथ उन्होंने घरवालों के खिलाफ जाकर सगाई की थी। अविनाश पेशे से एक्टर और डांसर हैं। संभावना और अविनाश पिछले 5 साल से रिलेशन में हैं। दोनों ने 13 फरवरी को सगाई की थी और अब इसी साल 14 जुलाई को दिल्ली में शादी करने वाले हैं.

ऐसी संभावना है कि यह शादी शायद 14 जुलाई को होगी. तथा अपनी होने वाली इस शादी से जुड़ी खबर को संभावना ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। साथ में कुछ फोटो भी शेयर किए हैं। अभिनेत्री संभावना सेठ जिन्हे कि बॉलीवुड में अब आइटम नंबर्स के लिए भी जाना जाता है.

अक्सर संभावना अपने विवादित बयानों के लिए भी जानी जाती रही है. अपनी शादी के संबंध में अभिनेत्री संभावना सेठ ने अपने ट्विटर पर अविनाश द्विवेदी को टैग करते हुए लिखा 'आखिरकार वो दिन आ ही गया। 14 जुलाई है वो दिन।' इस पोस्ट के साथ संभावना ने हैशटैग में 'वेडिंग, रिसेप्शन, हैप्पीनेस, लाइफ पार्टनर और ब्लेस्ड भी लिखा है.'

Related News