कामसूत्र फेम शर्लिन चोपड़ा के साथ इस एक्टर ने दिए इंटिमेट सीन, भड़कीं वाइफ!

कामसूत्र फिल्म करने के बाद शर्लिन चोपड़ा की इमेज काफी बोल्ड बन गई है। अब एक बार फिर उनकी इमेज खतरनाक हो गई जब एक हीरो ने उनके साथ नई फिल्म की तो उनकी वाइफ भड़क गई। 

जी हाँ, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा इन दिनो अपनी नई फिल्म 'चमेली' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके अपोजिट हैं संभावना सेठ के पति अविनाश द्वेदी है। अब जिस फिल्म में शर्लिन चोपड़ा हैं,वह फिल्म कैसी होगी, इसके बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है। 

दरअसल, फिल्म 'चमेली' में शर्लिन चोपड़ा और अविनाश के बीच कुछ इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं। इन दृश्यों को देखकर संभावना सेठ आग-बबूला हो गईं। ऐसे दृश्यों के लिए उन्होंने अपने पति को भी फटकार लगा दी। अब क्या सम्भावना को नहीं पता था कि उनके पति शर्लिन के साथ फिल्म करने जा रहे हैं।  

खैर, इस फिल्म में अविनाश और शर्लिन के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए है। कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें शर्लिन और अविनाश बेहद करीब नजर आ रहे हैं। ऐसे में इन तस्वीरों को देखकर संभावना का भड़कना स्वाभाविक था। 

हाल ही एक एंटरटेनमेंट वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में संभावना ने कहा, उन्हें पता था कि शर्लिन इस फिल्म की हीरोइन हैं, इसलिए कुछ बोल्ड सीन फिल्माए जाने हैं, लेकिन तस्वीरें देखने के बाद उन्हें लगता है कि ये गलत हुआ है। 

बहरहाल, चमेली की कहानी के केंद्र में दो ऐसे किरदार हैं, जिसमें एक ओर फिरंगी यानी अविनाश है, जो एक टिपिकल देसी कैसिनोवा के रोल में है, तो दूसरी ओर शर्लिन चोपड़ा चमेली के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

बॉलीवुड ने मेरी लाइफ को झिंगालाला बना दिया....

इस ब्यूटीफूल एक्ट्रेस ने की अनुष्का-आलिया की तारीफ!

मूवी रिव्यू: 'द गाजी अटैक' भारतीय नौसेना के अदम्य साहस की सच्ची कहानी

 

Related News