नमस्ते ट्रम्प पर 100 करोड़ लुटाना देश की आवाम के साथ धोखा, सपा ने केंद्र पर लगाया आरोप

देवरिया: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर ने इल्जाम लगाया है कि नमस्ते ट्रम्प पर सौ करोड़ खर्च करना देश हित में नहीं है। राजभर ने साेमवार को यहां कहा कि अपने उत्पाद का कस्टम कम कराने व डेयरी, कृषि, दवा को भारत के मार्केट दिलाने आए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर लगभग 100 करोड़ खर्चे करना देश के हालात के साथ धोखा है।

उन्होंने कहा कि जिस देश में ऐशबाग में रेल की 120 करोड़ की भूमि महज 53 करोड़ में प्राइवेट विल्डर को और दिल्ली के अशोक विहार में 10.76 हेक्टेयर की रेल की जमीन गोदरेज पार्टियों को 14 फरवरी को 10 हजार करोड़ की भूमि को औने पौने दाम पर सरकार द्वारा बेची गईं हो यह देश की आवाम के साथ धोखा है।

राजभर ने कहा कि देश की आवाम के साथ सरकार धोखा कर रही है। सरकार ने 30 करोड़ LIC धारकों, हिन्दुस्तान, भारत पेट्रोलियम, रेल विभाग की सम्पतियों को बेच डाला है। उन्होंने कहा कि देश इस वक़्त भयंकर आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, महंगाई और रूपये के अवमूल्यन से गुजर रहा है। सरकार ने 100 करोड़ रूपये उस शख्स के स्वागत में खर्च कर रही है जो भारत के मार्केट पर कब्जा करना चाहता है।

'गोल नहीं है पृथ्वी', ये साबित करने में हुई अमेरिकी एस्ट्रोनॉट की मौत

क्या पारंपरिक दवाइयों से ठीक होगा जानलेवा कोरोना वायरस ? जानिए चीन का जवाब

परवेज़ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, जानिए पूरा मामला

Related News