सामने आई सलमान खुर्शीद की लव मिस्ट्री

नई दिल्ली : बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा अभिनीत फिल्म के सीन इन दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद पर फिट हो रहे हैं। दरअसल भारत में जर्मनी एंबेसी ने एक म्यूजिक वीडियो तैयार किया है। जिसमें भारत के राजदूत माइकल स्टैनर ने इस वीडियो में शाहरूख खान की भूमिका निभाई वहीं उनकी पत्नी एलिस प्रीति जिंटा की भूमिका में नज़र आ रही हैं। 
फिल्म में सैफ अली खान के रोमांटिक रोल में आखिर कौन है। दरअसल यह रोल पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने निभाया है। दरअसल सलमान का यह अंदाज़ बेहद निराला है वहीं स्टैनर बाॅलीवुड की अब तक की 150 से अधिक फिल्में देख चुके हैं। वीडियो में स्टैनर ने शाहरूख खान का प्रत्येक स्टेप काॅपी किया है। जिसमें हाॅस्पिटल के सीन भी फिल्माए गए हैं। शाहरूख की मां की भूमिका में सामाजिक कार्यकर्ता और लेखिका मधु किश्वर नज़र आ रही हैं। हाल ही में फिल्म को लांच किया गया। 
 
 इस दौरान कल हो ना हो फिल्म में अभिनय करने वाले लोकप्रिय अभिनेता सैफ अली खान अभिनेत्री और अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ समारोह में मौजूद थे। उन्होंने सलमान खुर्शीद और अन्य भागीदारों की बड़ी सराहना की। उन्होंने कहा कि सलमान बेहद अच्छा अभिनय करते हैं। इस अवसर पर पहुंचे लोकप्रिय गीतकार जावेद अख्तर ने कहा कि मैं यह पहले भी कहता आया हूं कि डिप्लोमैट्स और राजनेता एक मंजे हुए कलाकार होते हैं। यह डाॅक्युमेंट्री इस बात की गवाह है। दूसरी ओर सलमान ने कहा कि मुझे इस डाॅक्युमेंट्री में काम करके बहुत अच्छा लगा मगर मेरा अभिनय में कैरियर बनाने का कोई विचार नहीं है। मेरे पास पहले से ही अच्छा केरियर मौजूद है।

Related News