बच्चों की तरह डांस करते नजर आए 53 वर्ष के सलमान, लोट-पोट कर देगा VIDEO

सुपरस्टार सलमान खान (Saman Khan) वैसे तो अपने पूरे परिवार पर जान छिड़कते हैं, लेकिन एक सदस्य ऐसा है जो खुद 'सुलतान' की जान है. हम यहां बात कर रहे हैं, सलमान के भांजे की. बता दें कि हाल ही में सलमान के भांजे आहिल का तीसरा जन्मदिन मनाया गया. यह नन्हा सदस्य और कोई नहीं सलमान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा का बेटा आहिल है.

हाल ही में अर्पिता खान ने अपने बेटे का तीसरा बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान काफी जश्न मनाया गया. खबर है कि आहिल की बर्थडे पार्टी सलमान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में रखी थी. सलमान खान ने अपने भांजे के बर्थडे को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस दौरान का उनका एक डांस वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमे सलमान किसी बच्चे के तरह डांस कर रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान ने शॉर्ट्स पहनी है और हैट लगाई हुई है. वहीं पार्टी में मौजूद कार्टून कैरेक्टर के साथ सलमान डांस कर रहे हैं. इस वियो को सोशल मीडिया पर भी खूब प्यार दिया जा रहा है. इस मौके पर सलमान के अलावा सोहेल और अरबाज भी मौजूद थे. सलमान के भांजे आहिल के बर्थडे पर एक खास तरह के केक का इंतजाम करवाया गया था. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आहिल अपना बर्थडे केक काटने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और केक को एवेंजर्स थीम से सजाया गया है, जिसमें स्पाइडरमैन, सुपरमैन जैसे कई सुपर हीरो देखने को मिल रहे हैं.

 

अंबानी के बेटी की शादी में चोरी-छिपे मौनी ने किया ऐसा काम, सिक्योरिटी से अनबन और फिर...

अब इस धाकड़ वीडियो के कारण ट्रोल हुए टाइगर, यूजर बोले, बॉडी और डांस से कोई ऋतिक..'

जान्हवी-राजकुमार के ऐसे फोटो पर ईशान खट्टर हुए नाराज़, कर दिया ऐसा कमेंट

रिलीज़ के 10 वें दिन और बढ़ी केसरी की रफ़्तार, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Related News