सलमान ने किया फैंस को आगाह, बोले फेसबुक पर है फर्जी अकॉउंट

बॉलीवुड स्टार्स के प्रशंसक उनसे जुड़े रहने के लिए कई सोसियल नेटवर्किंग साइट्स का उपयोग करते है. इन साइट्स के माध्यम से उनके पसंदीदा स्टार्स की खबरे उनको मिलती रहती है और इस तरह वे उनसे जुड़ जाते है लेकिन आजकल कई लोग इन सितारों के नाम से फर्जी अकाउंट बना लेते है और प्रशंसकों को गुमराह करते है. ऐसा ही कुछ हुआ है सुपरस्टार सलमान के साथ जहां उनके किसी फेक फेसबुक पेज ने फंस को गलत जानकारी दे डाली.

इसी के चलते अभिनेता सलमान ने अपने फैंस को चेतावनी दी है कि उनके नाम से फेसबुक पर कई फर्जी पेज चल रहे है जिनमे गलत जानकारी दी जा रही है. इस फेसबुक पेज यह जानकारी दी गई है की वह अपने नए फ़िल्मी प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग कर रहे हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं है. सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फेक फेसबुक अकाउंट की जानकारी दी.

सलमान ने लिखा,‘फर्जी फेसबुक पेज में कहा गया है कि मैं अपने नए प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग कर रहा हूं. नकली पेजों और अफवाहों से सावधान रहें. मैं और मेरे प्रबंधक किसी भी प्रोजेक्ट के लिए कोई कास्टिंग नहीं कर रहे.'  सलमान आजकल अपनी आगामी फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग में व्यस्त है जो की इस दीपावली पर प्रदर्शित होने वाली है.

Related News