में खुद अपनी फिल्म अफ़्फोर्ड नहीं कर पाता : सलमान

सलमान खान अपनी आने फिल्म 'बजरंगी भाईजान'  के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद बी-टाउन के सितारे फिल्म के तारीफ़ करते नहीं थक रहे है. अपनी फिल्म के प्रमोशन के मौके पर दिल्ली में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान अपनी नयी फिल्म के गीत गाते नजर आये. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का करीना कपूर, नवाज़ुद्दीन और फिल्म के निर्देशक कबीर खान के अलावा गायक मीका सिंह और अदनान सामी भी हिस्सा बने.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सलमान खान से उनकी पिछले 3 साल की सुपरहिट बॉक्स ऑफिस पारी के बारे में सवाल किया गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा , 'लोगों का मुझे देखने का नजरिया मेने बदल दिया है, मैं वहीं हूँ पर लोगों की उमीदें मुझसे बदल चुकी हैं.' सलमान खान ने ये भी कहा की उन्हें यकीन है की शाहरुख़ और आमिर उनकी फिल्म जरूर देखेगे. फिल्म बजरंगी भाईजान के एक्टर के साथ-साथ सलमान खान निर्माता भी हैं और इसके बड़े बजट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा ' इसके बाद मैं अपनी फिल्में खुद बनाऊंगा, उसमें एक्टिंग भी करूंगा और उसे देखूंगा भी खुद ही मेरी फिल्में इतनी महंगी होती हैं कि मैं उन्हें खुद अफॉर्ड नहीं कर सकता'. 

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के निर्देशक कबीर ख़ान के साथ ये सलमान की दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने एक था टाइगर  में काम किया था. फिल्म के प्रमोशन के मौके पर कबीर ने कहा ''वापस दिल्ली आकर अच्छा महसूस कर रहा हु. क्योंकि मैं खुद दिल्ली से हूँ इसलिए यहाँ प्रचार करना कुछ अलग महसूस करवाता है. सलमान ने उम्मीद जताई है कि कबीर के साथ उनकी अगली फिल्म और भी ज्यादा बड़ी सुपर हिट साबित होगी.

Related News