'बाहुबली' की कमाई से डर गए भाईजान

फिल्म 'बाहुबली' को सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान की राह का रोड़ा बताया जा रहा था. बाहुबली ने तीन ही दिन में 150 करोड़ रूपए की कमाई कर बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. माना जा रहा था फिल्म की स्क्रीनिंग के चलते बजरंगी भाईजान की कमाई पर असर पड़ सकता है. अब इस बात का सलमान खान ने खुद समर्थन किया है. सलमान ने कहा, उन्हें लगता है कि बॉलीवुड अभी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रेकोर्ड तोड़ रही 'बाहुबली' जैसी ब्लॉक ब्लस्टर फिल्म का मुकाबला नहीं कर पा रही है. फिल्म 'बाहुबली' का निर्देशन एस.एस. राजामौली द्वारा किया गया है.

सलमान ने कहा, 'हमें नहीं लगता कि हम फिलहाल उतनी कमाई कर सकते हैं, जितनी फिल्म बाहुबली कर रही है. यकीनन, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत ज्यादा है और ये मुझे डरा रहा है. बाहुबली एक बेहद बेहतरीन फिल्म है, लेकिन बॉलीवुड की फिल्मो को भी इतनी कमाई करने की जरुरत है. 

सलमान की खुद की कई फिल्में 150 और 200 करोड़ रुपये क्लब में शामिल हो चुकी हैं, लेकिन बाहुबली ने तो तीन दिन में ही  बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये की कमाई कर सबको आश्चर्य में डाल दिया है. तीनो खान की फिल्मे अभी तक ये कमाल नहीं कर पायी है. सलमान की फिल्मो को बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से सफलता मिलती है और उनकी फिल्मे कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने में माहिर है. लेकिन बाहुबली की कमाई का आकड़ा 300 करोड़ रुपये तक पहुचने वाला है जो आज तक कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं कर पायी है.

Related News