सलमान तो सच में आमिर-शाहरुख़ व अक्षय से आगे निकले

अभिनेता सलमान खान जो के कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को अपने लिए बहुत ही खास मानते है भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन अपनी इस फिल्म पर सलमान खान को गर्व है. आपको बता दे कि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' उतनी धमाकेदार नहीं रहीं थी, जितनी की उम्‍मीद की जा रही थी. अभी वैसे भी सलमान खान अब अपनी आगामी फिल्मो में व्यस्त हो चले है.

सलमान खान इन दिनों ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का क्लाइमैक्स अबू धाबी में शूट हो रहा है. लेकिन इसी बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर खबरें आने लग गई हैं. खबर है कि वे ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘रेस-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे. रेस सीरीज हमेशा से अपने एक्शन और जबरदस्त कहानी के लिए पहचानी जाती रही है.

इस बार फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर एक कदम और आगे बढ़ गए हैं. उनका इरादा इसे 3डी फॉरमेट में शूट करने का है. यानी 3डी फिल्म के मामले में सलमान बाकी सितारों से बाजी मार गए हैं क्योकि अभी तक शाहरुख खान, आमिर खान और अक्षय कुमार ने कोई भी 3डी फिल्म नहीं की है. सलमान खान जो के बॉलीवुड के सुल्तान है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

इस अभिनेत्री ने सूरज पंचोली के साथ काम करने से किया इंकार

बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!

Related News