अब हॉरर फिल्म में हाथ आजमाएंगे सलमान खान, ये होगा फिल्म का टाइटल

बॉलिवुड एक्टर सलमान खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फेमस स्टार हैं और हर  कोई उनकी ही बराबरी करना चाहता है. सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं. बता दें, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रॉजेक्‍ट्स हैं. इस बीच वह एक फिल्‍म को प्रड्यूस करने की तैयारी में हैं. इन दिनों वो दबंग 3 की शूटिंग महेश्वर में कर रहे हैं जहां से कई तस्वीरें भी आ चुकी हैं. अब बात करते हैं उनकी आने वाली फिल्मों की.

दरअसल, हाल की रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने एक फिल्‍म का टाइटल रजिस्‍टर कराया है और यह हॉरर जॉनर की फिल्‍म होगी. बता दें, इससे पहले ऐक्‍टर और प्रड्यूसर के तौर पर सलमान ने इस शैली में हाथ नहीं आजमाया है. इसलिए वो चाहते हैं कि कुछ नया किया जाये जिसके चलते वो अब हॉरर जोर की फिल्म को आजमाना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि इंडियन मोशन पिक्‍चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन के साथ रजिस्‍टर कराया गया फिल्‍म का टाइटल 'आदमखोर' है. अब नाम से ऐसा लग रहा है तो हॉरर ही होने  वाली है फिल्म.

इसके अलावा सलमान के प्रॉडक्‍शन हाउस से जुड़े सूत्रों का दावा है कि 'दबंग' ऐक्‍टर इसी टाइटल के साथ हॉरर फिल्‍म बनाना चाहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों इंदौर में दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म को खत्‍म करने के बाद वह संजय लीला भंसाली को 'इंशाअल्‍लाह' के सेट पर जॉइन करेंगे. इस फिल्‍म में वह पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. 

सलमान के भांजे पर कमेंट कर फंस गया यूज़र, अर्पिता ने किया ऐसा

VIDEO : जब मासूम बच्चे के आगे नतमस्तक हुए सलमान, कर दी थी बोलती बंद

दीपक ठाकुर ने किया सोमी से अपनी लड़ाई को लेकर खुलासा, कहा- 'सोमी और मेरे बीच...'

Related News