सलमान से फिल्म की भीख मांगने दुबई पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस!!

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. जल्द ही सलमान टीवी शो बिगबॉस-12 के साथ एक बार फिर आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाले हैं. इसके अलावा सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत की भी शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. पिछले काफी दिनों से उनकी ये फिल्म चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म के जरिए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही थीं लेकिन प्रियंका ने अचानक ही इस फिल्म को छोड़ने का फैसला ले लिया था जिसके बाद सलमान उनसे काफी नाराज भी हुए थे.

हाल ही में सलमान ने प्रियंका चोपड़ा और फिल्म भारत को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किये हैं. उन्होंने बताया कि प्रियंका ने उनकी बहन अर्पिता को इस फिल्म में काम करने के लिए हजार बार कॉल किया था. इतना ही नहीं सलमान ने ये भी कहा कि फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बड़ी मुश्किल से उन्हें फिल्म में लिया था.' ये कहने के बाद तो सलमान ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि प्रियंका ने इस फिल्म में शामिल होने के लिए प्रियंका ने सिर्फ अर्पिता को कॉल ही नहीं किया बल्कि वो खुद सलमान से मिलने भी पहुंची थीं.

जी हाँ... प्रियंका सलमान से मिलने दुबई पहुंची थीं और उनसे कहा था कि 'भारत' में उन्हें फीमेल लीड का रोल दिया जा. लेकिन जैसे ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई प्रियंका ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया. ऐसा कहा जा रहा था कि प्रियंका ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने के लिए इस फिल्म से किनारा कर लिया था. वहीं इस फिल्म में कैटरीना कैफ को प्रियंका से रिप्लेस किया है.

सलमान के घर एक साथ पहुंचे पुलिस और वकील, अब क्या होगा...

तो इस डर के कारण हर साल गणपति बप्पा को अपने घर लाते हैं सलमान

Omg... जैकलीन के इस लुक को देखकर आपकी भी आंखे भर आएंगी

Related News