सलमान नहीं थे दबंग के लिए पहली पसंद, इन अभिनेताओं का नाम जान लगेगा झटका

दबंग फिल्म के 'चुलबुल पांडे' वाले किरदार का जब भी जिक्र होता है तो पल भर में सलमान खान के छवि उभर कर आ जाती है. हालांकि आप सभी इस बात से अवगत नहीं है कि 'दबंग' सीरीज की दो फिल्मों में काम कर चुके सलमान 'दबंग 3' के लिए पहली पसंद नहीं थे. बताया जा रहा है कि उनके स्थान पर इसके लिए दो अन्य अभिनेताओं के नाम भी सामने आए थे. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज ने खुद बताया है कि 'दबंग 3' के लिए पहले सलमान को कास्ट नहीं किया जाने वाला था. बल्कि रणदीप हुड्डा और इरफान खान के नाम पर चर्चा चल रही थी. हालांकि दोनों ही अभिनेताओं से बात नहीं बन पाई जिसके बाद सलमान खान को फाइनल किया गया. आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' साल 2020 में रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है.

अरबाज की माने तो फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी की जा चुकी है. बीते दिनों ही इस फिल्म से एक और खबर सामने आई थी कि इस फिल्म के जरिए महेश मांजरेकर की बेटी सई भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म में सलमान के साथ रोमांस करती दिखेंगी. खुद महेश द्वारा इस बात की पुष्टी भी की गई थी कि सलमान, सई को इस फिल्म में लॉन्च कर रहे हैं और इसके अलावा फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल में सोनाक्षी सिन्हा ही देखने को मिलेगी. 

 

 

तो बॉलीवुड से पहले शाहरुख़ के बेटे का होगा साउथ डेब्यू, बाहुबली के सितारों संग बनेगी बात ?

49 कलाकारों की चिट्ठी से मचा हड़कंप, अशोक पंडित बोले- बरसाती मेंढक

जानिए रणबीर-आलिया की शादी की सच्चाई, अंकल से मिला यह जवाब

Rula Diya Song : जॉन-मृणाल पर फिल्माया रोमांटिक गाना, रिलीज़ हुआ टीज़र

Related News