भाईजान के दिल में आज भी है कैट के लिए प्यार

बार्बी डॉल कटरीना कैफ ने भले ही बजरंगी भाईजान का दिल तोड़ दिया हो लेकिन आज भी सलमान खान के दिल में कटरीना कैफ के लिए सॉफ्ट कार्नर है. आज भी भाईजान के दिल में कैट के लिए प्यार ख़त्म नहीं हुआ है. सलमान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म "हीरो" इस साल चार सितंबर को सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाने वाली है. इस फिल्म से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी बॉलीवुड टाउन में एंट्री करने वाले है.   कुछ दिन पहले ही सलमान ने टि्वटर पर फिल्म में सूरज पंचोली का पहला लुक अपने चाहने वालो के साथ शेयर किया है.  फिल्म "हीरो" और  सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की फिल्म "फैंटम" एक साथ सिनेमाघरों में आने वाली है. ऐसे में एक्स गर्ल फ्रेंड और सलमान खान की प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर टकराव देखा जायेाग.

बॉक्स ऑफिस पर टकराव के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने जवाब दिया, कैटरीना कैफ की फिल्म भी हमारी ही फिल्म है. इससे साफ़ पता चलता है की सलमान के दिल में आज भी कटरीना कैफ के लिए के सॉफ्ट कार्नर है.

निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म हीरो वर्ष 1983 में प्रदर्शित सुभाष घई की फिल्म हीरो की रीमेक है. वहीं फैंटम के निर्देशन का जिम्मा कबीर खान ने संभाला है. फैंटम में कैटरीना कैफ के सामने लीड रोल में सैफ अली खान नजर अायेगे.

Related News