मेरी माँ हिन्दू और पिता मुस्लिम किसी को फर्क पड़ा क्या : सलमान खान

कल बॉलीवुड के प्रेम सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो का नया गाना लांच किया गया. इस गाने के लॉन्च पर सलमान खान और सोनम कपूर दोनो मौजूद थे. इस मोके पर सलमान खान से बार बार देश में बढ़ रही असहिष्णुता के मुद्दे पर सवाल किये गए. साथ में ही किंग खान के द्वारा इस मुद्दे पर दिए गए बयान के बारे में भी पूछा गया. इस मौके पर सलमान शुरुआत में इस मुद्दे से बचते हुए दिखे. उन्होंने कहा कि यह न तो सही मौका है और न ही सही प्लेटफॉर्म है इस मुद्दे पर बात करने का. हम यहां फिल्म के बारे में बात करने आये है.

फिल्म काफी अच्छी है और आपके परिवार के लिए है. फिर सलमान से बार बार इस मुद्दे पर सवाल किये गए तो उन्होंने कहा कि मेरी माँ का नाम सुशीला चरक है, और पिता का नाम सलीम खान है. मैं सलमान खान हूँ और मेरे पास बैठी हुई है सोनम कपूर तो इससे किसी को फर्क पड़ा क्या, नहीं न. आगे सलमान खान ने मिडिया से ही सवाल पूछते हुए कहा कि आप को क्या लगता है कि क्या हो रहा है.

तो एक मीडिया कर्मी ने बयान दिया हमें तो लगता है कि बस इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है ऐसा कुछ भी नहीं है. तो सलमान ने कहा कि जब आपको लगता है तो मुझे भी यही लगता है. वही शाहरुख़ कि तुलना आतंकी हाफिज सईद से किये जाने का सोनम ने जवाब  देते हुए कहा कि किसी के भी खिलाफ बिना सबुत के कुछ भी कहना गलत बात है. जाती-धर्म के नाम पर लोगो के बीच भेदभाव करना गलत बात है. यह काफी शर्मनाक हरकत है. हम यह प्रेम रतन धन पायो की बात करने आये है. आपको बता दे कि यह फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज हो रही है.

Related News