ट्रेलर के पूर्व देखिये सलमान-अनुष्का की यह खूबसूरत रोमांटिक तस्वीर.....

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म 'सुल्तान' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा सुनने में आया है की फिल्म के ट्रेलर रिलीज से दो दिन पहले से ही ट्विटर ट्रेंड में बना हुआ है। तथा सुल्तान के ट्रेलर के रिलीज होने से पूर्व ही फिल्म के निर्माता अपनी इस फिल्म से जुड़ी कई नई शानदार तस्वीरें शेयर कर फैन्स की धड़कने तेज कर रहे हैं.

हाल ही में सुल्तान फिल्म से सलमान और अनुष्का की खूबसूरत रोमांटिक तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में सलमान और अनुष्का की जोड़ी रोमांटिक अंदाज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. इस तस्वीर से ही फिल्म में सलमान और अनुष्का की लव कैमिस्ट्री का अंदाजा लगाया जा सकता है.

फिल्म सुल्तान में अभिनेता सलमान खान जो कि भारत के मशहूर पहलवानो में गिने जाने पहलवान सुल्तान अली खान के किरदार में नजर आएंगे और अनुष्का शर्मा भी फिल्म में आरफा नाम की रेस्लर के रोल में दिखेंगी. यह फिल्म इस ईद पर रिलीज होने जा रही है.

Related News