ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखे जैकलीन-साजिद, बढ़ रही नज़दीकियां!

बॉलीवुड में ब्रेकअप और पैच अप चलता ही रहता है. वहीं बॉलीवुड स्टार की लव-लाइफ भी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं होती। कहीं ना कहीं ट्विस्ट देखने को ही मिलते हैं. यहां हम बात कर रहे हैं के पुराने लेकिन नए कपल की जो एक बार फिर से साथ नज़र आये हैं. ये कपल है साजिद खान (Sajid Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जिनकी लव लाइफ में फिर से ट्विस्ट आया है. 

पहले प्यार हुआ फिर तकरार हुई और फिर दोस्त बन रहे साजिद खान-जैकलीन फर्नांडीज की लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है. पहले ये खबर थी कि दोनों का अफेयर चल रहा है लेकिन बीच किसी कारण दोनों अलग हो गए थे. लेकिन अब उन्हें फिर से साथ देखा गया  है तो ये कहा जा सकता है कि दोनों की लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा है. ये दोनों  साल 2011 में फिल्म हॉउसफुल की शूटिंग के दौरान करीब आये थे. लेकिन दोनों का रिश्ता 2 साल ही चला. पर देखा जा सकता है दोनों को एक दूसरे की याद आने लगी है. 

दरअसल, बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान और एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बीच फिल्‍म ‘हाउसफुल 2’ की शूटिंग के दौरान 2011 में नजदीकियां बढ़ी थी। दोनों में प्यार हुआ लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में चीजें बिगड़ने लगी और मई 2013 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। लेकिन अभी हाल ही में उन्हें साथ में देखा गया है जिससे ये लगता है दोनों फिर से साथ होगये हैं. लेकिन देखना होगा  ये दोनों इस बारे में क्या कहते हैं. 

Dil Ka Telephone : रिलीज़ हुआ 'ड्रीम गर्ल' का नया गाना, आया 'पूजा' का कॉल...

परिणीति के साथ कीर्ति ने शुरू की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग, देखें तस्वीर

Related News