'सजके संवर के' खेसारीलाल के साथ मिल के काजल ने Youtube पर मचाई सनसनी

Sep 08 2018 08:30 PM

भोजपुरी सिजलिंग कपल काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव का गाना ‘सजके संवर के’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. भोजपुरी गाना ‘सजके संवर के’ को अब तक यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्‍माए गए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे है. गाने में काजल और खेसारीलाल की जबरदस्त हॉट केमिस्ट्री नजर आ रही है. 

इस दिन रिलीज होंगी 'बलम जी लव यू', काजल संग इश्क फरमाएंगे खेसारी

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, ‘सजके संवर के’ को 30 सितंबर 2017 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद देखते ही देखते गाने नें एक नया मुकाम हासिल कर लिया है. अब तक यह गाना धमाल मचाते हुए नजर आ रहा है. यह गाना ‘सजके संवर के’ वसीम खान की फिल्‍म ‘मुकद्दर’ का है. सजके संवर के’ की लिरिक्‍स आजाद सिंह द्वारा तैयार की गई है और इसमें म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद ने दिया है

जब बीच नदी में खेसारीलाल ने अक्षरा सिंह के साथ किया 'टन-टन'

इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. गाने को लगातार 100 मिलियन बार देखने के बाद खेसारीलाल और काजल राघवानी भी काफी खुश हैं. काजल भोजपुरी सिनेमा की हॉट अदाकारों में से एक हैं. वहीं खेसारीलाल भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार है. खेसारीलाल और काजल की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो जल्द दोनों स्टार बलम जी लव यू में नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें...

इस दिन रिलीज होंगी 'बलम जी लव यू', काजल संग इश्क फरमाएंगे खेसारी

सुहागरात पर डरी सहमी नजर आई काजल राघवानी, देखें सबसे हॉट वीडियो

रिलीज से पहले ही हिट 'दबंग सरकार', रच दिया एक नया कीर्तिमान

Related News