सच्चाई और न्याय की जीत हुई, सायरा बानो

बॉलीवुड के ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार जिन्होंने अभी हाल ही के दिनों में अपनी प्रापर्टी का 11 साल पुराना एक केस जीत लिया है. आपको बता दे की पूर्व में 12 सितम्बर को ही इस मामले में दिलीप कुमार के पक्ष में कोर्ट ने फैसला सुना दिया था. इसके बाद दिलीप कुमार की पत्नी व गुजरे जमाने की ऐक्ट्रेस सायरा बानो ने भी मुंबई की विवादित पाली हिल की संपत्ति मिलने के बाद कहा है कि उनके पति दिलीप कुमार (94) अब खुद को विजेता महसूस कर रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया है.

सायरा बानो ने ट्विटर के जरिए बताया कि उन्हें लंबी लड़ाई के बाद विवादित संपत्ति मिल गई है. सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें यह संपत्ति सौंप दी है. संपत्ति हड़पने की कोशिश करने वाले लोगों पर कॉमेंट करते हुए सायरा ने कहा, 'मैं भगवान से केवल यही प्रार्थना करती हूं कि उन्हें माफ कर दो. आशा है कि वे सबक सीख गए होंगे, आखिरकार सच्चाई और न्याय की जीत है.'

दिलीप कुमार पर इससे पड़े प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर सायरा ने कहा, 'वह दोषमुक्त हैं और विजयी महसूस कर रहे हैं.' काफी लम्बे समय से चल रहे इस केस के लिए दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो खुद कोर्ट पहुंची थी और वहाँ केस का फैसला आने के बाद सायरा को उनके बंगले की चाभी थमा दी गई थी. 

Related News