दिलीप कुमार की हिफाजत के लिए सायरा बानो ने मांगी पीएम मोदी से मदद

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता दिलीप कुमार इन दिनों अपने बिगड़े स्वास्थ्य के कारण परेशान चल रहे हैं. हाल ही में दिलीप कुमार अपनी प्रॉपर्टी को लेकर चर्चा मे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिल्डर समीर भोजवानी ने दिलीप कुमार के बंगले के दो प्लॉट पर मालिकाना हक का झूठा दावा किया था. पिछले काफी समय से वो जेल में था लेकिन अब समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है.

इसके बाद से ही दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो चिंता में आगे है और इसी के चलते सायरा बानो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इसको लेकर मदद की गुहार लगाई है. सूत्रों की माने तो रविवार को दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए सायरा बानो ने लिखा, 'मैं सायरा बानो पीएम मोदी से ये निवेदन करती हूं कि माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा आश्वासन के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. पद्म विभूषण से सम्मानित दिलीप कुमार को धमकी दी जा रही है. आपसे मुलाकात का निवेदन है.'

जानकारी के मुताबिक इस मामले को लेकर सायरा बानो ने पुलिस से समीर भोजवानी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने इस समीर भोजवानी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था. सूत्रों की माने तो समीर भोजवानी को ईओडब्ल्यू ने इस साल अप्रैल में गिरफ्तार किया था लेकिन अब वो फिर से रिहा हो गया है.

भीड़ का शिकार हुई इस एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश हुई'

ड्रग्‍स छुपाकर रखने के मामले में गिरफ्तार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

अपनी हॉटनेस का परचम लहरा रहीं हैं 'डीजे वाले बाबू गर्ल'

Related News