RSSB JSA Exam का परीक्षा शेड्यूल हुआ जारी, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

हाल ही में राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड ने जूनियर साइंटफिक असिस्टेंट (JSA) परीक्षा 2019 के लिए शेड्यूल जारी कर दिया है.  ऐसे में इस पद के लिए आवेदन कर चुके उम्मीदवार RSMSSB की ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर शेड्यूल को आसानी से चेक कर सकते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि परीक्षा जूनियर साइंटफिक असिस्टेंट परीक्षा 2019 का आयोजन 14 सितंबर, 2019 से शुरू होगा, जो कि 22 सितंबर, 2019 तक चेलगा। इस परीक्षा का एडमिट कार्ड 9 सितंबर, 2019 के 2 बजे के बाद ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे RSMSSB की ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

इस परीक्षा के Admit Card को इस प्रकार करें डाउनलोड

1: सबसे पहले RSMSSB की ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं.

2: होमपेज पर एडमिट कार्ड का लिंक मिलेगा. उस पर क्लिक करें.

3: रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर भरें. सबमिट करें.

4: एडमिट कार्ड आपके स्क्रीन पर होगा.

5: इसे डाउनलोड करें और भविष्य के लिए एक प्रिंट आउट निकाल लें.

डाउनलोड करने के बाद एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट जरूर रख लें, क्योंकि बिना इसके परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं मिलेगा. नोटिफिकेशन इस बात का भी जिक्र किया गया है कि इस बार परीक्षा में चीटिंग रोकने के लिए कड़े कदम उठाए गए है. जो उम्मीदवार चीटिंग करते हुए पकड़ा जाएगा, उसे खिलाफ केस दर्ज कराया जाएगा और परीक्षा देने से भी रोक जा सकता है.

पीवी सिंधू ने रचा इतिहास, जानिए कौन सी एक्ट्रेस बायोपिक में करेंगी काम

चिकित्सक के पदों पर बम्पर भर्ती, ये है लास्ट डेट

कार्यकारी अधिकारी के पदों पर बम्पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

Related News