RSMSSB LDC 2018 Exam : कल होगी परीक्षा, इन बातों का रखें विशेष ध्यान

Aug 11 2018 05:54 PM

नई दिल्ली : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा कल दो पालियों में एलडीसी एवं जूनियर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा 2018 का आयोजन किया जाना है. इस परीक्षा के लिए हजारों की संख्या में छात्र तैयारी में जुटे हुए हैं. लेकिन परीक्षा की तैयारी से दूर उम्मीदवारों को कुछ विशेष बातों का भी ध्यान रखें चाहिए. जिससे उन्हें किसी समस्या के चलते परीक्षा से वंचित ना होना पड़ें. आइए आपको बताते है परीक्षा सेंटर पर पहुंचने से पहले आपको  किन बातों का ध्यान रखना आवश्यक है...

इन बातों का रखें विशेष ध्यान...

- अगर आप चाहते है कि आप परीक्षा से वंचित ना हो. तो आप इसके लिए करीब एक घंटे पहले ही परीक्षा केंद्र पर पहुंच जाए. - सेंटर पर अपने साथ ई-एडमिट कार्ड, दो कलर फोटो, फोटो आईडी (मतदाता पहचान पत्र, पेन कार्ड, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस में से कोई एक) लेकर जाए. - परीक्षा के लिए ड्रेस कोड का पालन करें. पुरुष उम्मीदवार परीक्षा के लिए हॉफ शर्ट या टी-शर्ट पहनकर पहुंचे. वहीं महिला उम्मीदवार सलवार सूट, साड़ी आधी बाजू का कुर्ता/ब्लाउज, हवाई चप्पल/स्लीपर पहनकर व बालों में साधारण रबर बैंड लगाकर परीक्षा केंद्र पहुंचे. - उम्मीदवार परीक्षा के दौरान जूते/सैंण्डल, मौजे, धूप का चश्मा, बेल्ट हैण्ड, बैग, हेयर पिन, ताबीज, गण्डा, केप, हैट, स्कार्फ, शॉल, मफलर आदि पहनकर या अपने साथ ना लेकर जाए. इन सभी के उपयोग पर सख्त मनाही है. 

बता दे कि यह परीक्षा दो पालियों में आयोजित होगी. पहली पाली 8 से 11 जबकि दूसरी पाली दोपहर 2 से शाम 5 बजे के बीच आयोजित की जाएगी. कल ऐसे उम्मीदवार ही परीक्षा में हिस्सा ले सकेंगे जिनका नाम A से G तक के वर्ण के बीच शुरू होता है. वहीं दिव्यांग उम्मीदवार की परीक्षा 16 सितंबर 2018 को होगी. 

ख़बरें और भी...

IGNOU EXAM 2018 : जारी हुआ परिणाम, ऐसे देखें उम्मीदवार

RRB 2018 : कल देशभर में परीक्षा, इन बातों का रखें खास ध्यान

BPSSC SI Result : 10000 से अधिक उम्मीदवार सफल, यहां देखें छात्र

UPPSC EXAM : लाखों उम्मीदवारों को झटका, अब इस तारीख को होंगी परीक्षा

Related News