यहाँ पर सिर्फ आधी कीमतो में मिल जाती है रॉयल एनफील्ड बाइक्स

नई दिल्ली- अब आप लोगो को चिंता करने की जरुरत नहीं क्यूंकि ये बाइक्स आप ऑनलाइन मार्किट प्लेस ड्रूम से खरीद सकते है. ड्रूम पर आपको सर्टिफाइड बाइक्स खरीद सकते है वो भी सिर्फ आधी कीमत में, ड्रूम के अलावा और भी बहुत से ऑनलाइन मार्किट प्लेस है जहाँ पर आप प्राइस कम्पेयर कर एक अच्छी बाइक खरीद सकते है.

ऑटोमोबाइल मार्केट में अभी भी रॉयल एनफील्ड बाइक्स का जलवा कायम है, अभी भी इन बाइक्स को बहुत खरीदा जा रहा है. बदलते समय में भी इन बाइक्स की डिमांड में कोई कमी नहीं आई है, बहुत से लोगो को तो ये बाइक्स बहुत पसंद है पर इनकी कीमतों की वजह से खरीद नहीं पाते है.

जहाँ पर आप रॉयल एनफील्ड बुलेट 500 को 1 लाख 40 हजार रुपये में खरीद सकते है, जिसकी वास्तविक प्राइस है 1 लाख 90 हजार और जो की केवल 15,000 किलोमीटर ही चली हुई है. वही बुलेट 350 जिसकी ओरिजिनल कीमत है 1 लाख 55 हजार रुपये वो महज़ 80 हजार में मिल रही है यह बाइक केवल 11,000 हजार किलोमीटर चली हुई है.

लेकिन ध्यान रखे अगर आप को जो भी बाइक खरीदना है तो पहले उसे आप ऑनलाइन सभी मार्केट पोर्टल में चेक करे और उसके बाद ही आप कोई बाइक खरीदे, क्योकि कुछ ऑनलाइन पोर्टल बाइक ज्यादा कीमतों में बेचते है और कुछ कम दामो में बेचते है इसके अतिरिक्त आप कुछ और बातो का ध्यान रखे जो निम्न है .

-बाइक सर्टिफाइड है की नहीं.

-बाइक कितने किलोमीटर चली है.

-जिस ऑनलाइन पोर्टल से आप खरीद रहे है वो सर्टिफाइड है की नहीं.

 -प्राइस को ऑनलाइन पोर्टल में देखले

ENG vs WI : तीसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर, ली इंग्लैंड ने बढ़त

विराट कोहली के लिए 'आराम हराम है', मैच के बाद भी जिम में बहाते है पसीना

विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में भारत को अंशु ने दिलाया दूसरा गोल्ड

जल्द भारत में आएगी Hyperloop टेक्नोलॉजी, मिनटों में पूरा होगा घंटो का सफर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News