रोल्ज रॉयस ने अरबपतियों के लिए बनायीं खास कार

ऐसा लगता है जैसे लग्जरी और रोल्ज रॉयस को एक-दूसरे से अलग करना नामुमकिन है. इस बार रोल्ज रॉयस ने अरबपतियों के लिए एक खास कार बनाई है. इस कार के सिर्फ 25 मॉडल बाजार में उतारे जाएंगे. कंपनी ने इसे फैंटम लाइमलाइट कलेक्शन नाम दिया है. इस कार में आत्मा तो फैंटम की ही है, पर इसके लुक्स और इंटीरियर में कुछ खास बदवाव किए गए हैं. डायमंट मोटिफ्स और कोचलाइन इस कार को खास बनाते हैं. फैंटम में पहली बार नाइन-स्पोक पॉलिश्ड अलॉय वील्स का इस्तेमाल किया गया है.

ये अलॉय वील्स कार की खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. कार का गेट खोलते ही इसका शानदार इंटीरियर बता देगा कि रोल्ज रॉयस रईसों के फेवरिट ब्रैंड्स में से क्यों है. कार के सीट, डोर कार्ड्स और रियर कंसोल, सब कुछ बेहद ही खूबसूरत दिखाई देता है. सीटों को काफी सावधानी से डिजाइन किया गया है और इस बात का ध्यान रखा गया है कि बैठने वाले को कंफर्टेबल फील हो. इस कार के सबसे अच्छे फीचर्स में रियर डोर पैनियर्स हैं. ये पुरुष और महिला के लिए अलग-अलग बनाए गए हैं. यहां पर आप अपनी घड़ियां, कफलिंक्स और भी अन्य चीजें सलीके से रख सकते हैं.

जेन्टलमैन सेक्शन में स्मार्टफोन होल्डर भी लगा है जो इसे सिक्यॉर रखता है. इसके अलावा वैनिटी पाउच जैसी चीजें रखने के लिए भी जगह दी गई है. महिला के लिए डोर पैनियर में डबल वॉच और जूलरी होल्डर है. इसके अलावा भी वैनिटी पाउच, मेकअप के सामान, चश्मे, क्रेडिट कार्ड्स, पर्फ्यूम आदि रखने के लिए पर्याप्त जगह है. इस कार को देखकर ही समझ में आ जाता है कि रोल्ज रॉयस ने इसको खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ग्राहक इसके इलुमिनेटेड ट्रेड प्लेट पर आखिरी शब्द खुद से भी लिखवा सकते हैं. रोल्ज रॉयस फैंटम लाइमलाइट कलेक्शन की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये से शुरू होती है.

Related News