रोहतक बहनों के अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल

रोहतक : रोहतक के बहुचर्चित बस छेड़छाड़ मामले में पूजा और आरती के नाम पर सोशल मीडिया में बीते कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया में कुछ फोटोग्राफ्स वायरल हुईं। इस दौरान आरती की शिकायत पर सिविल लाईन पुलिस द्वारा कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव झरौंठी के युवक को मामले में हिरासत में लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक ने युवतियों को फोओ को फुकरे नामक व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट की हैं साथ में यह लिखा है कि ये वही लड़कियां हैं जिन्होंने बस में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। दोनों युवतियों के फोओ पोस्ट करते हुए संदेश में इस तरह की बात लिखी गई थी। इस तरह के फोटोग्राफ्स को फर्जी बताया गया था। दूसरी ओर पूजा और आरती को जानकारी मिलने के बाद वे आईजी श्रीकांत जाधव से मिलने पहुंची।

आईजी के न मिलने पर लड़कियां एसपी आॅफिस पहुंच और अपनी शिकायत दर्ज करवाई। इन युवतियों ने अपना विरोध जताते हुए सोश्यल मीडिया पर फोटो बनाकर डालने के पीछे साजिश का उल्लेख किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि दोनों बहनों का कहना था क आरोपियों के विरूद्ध किसी तरह की ठोस और निर्णायक कार्रवाई न होने का ही नतीजा है कि समाज के सामने उन्हें बदमान किया जा रहा है।

Related News