सिम्बा की टीम के साथ नज़र आये रोहित शेट्टी, बताने वाले हैं कुछ शॉकिंग

बॉलीवुड हिट फिल्म 'सिम्बा' की ग्रैंड सक्सेस पार्टी हो चुकी है और इस पार्टी में फिल्म से जुड़े सभी लोग मौजूद थे. रणवीर सिंह-सारा अली खान की एक्टिंग से सजी रोहित शेट्टी की ये दूसरी फिल्म होगी जो 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है. इसकी तस्वीरें भी आप देख ही चुके होंगे किसभी कलाकार किस तरह नज़र आ रहे हैं. वहीं इसकी एक और तस्वीर आई है जिसमें रोहित शेट्टी के साथ सभी कलाकार नज़र आ रहे हैं और इसके जरिये वो कुछ सुचना देना चाहते हैं.  

'सिम्बा' की ग्रैंड सक्सेस पार्टी रखी गई थी तो इस दौरान इस पार्टी में रणवीर सिंह-सारा अली खान समेत फिल्म की पूरी टीम के अलावा अजय देवगन और अक्षय कुमार भी थे. इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी ने इसके बाद रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अजय देवगन और करण जौहर के साथ एक फोटो शेयर की. लेकिन इसके साथ ही रोहित शेट्टी ने हमें अपनी अगली फिल्म के बारे में बड़ा इशारा दे दिया है. रोहित शेट्टी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'सिम्बा, सिंघम, सूर्यवंशी आ रहे हैं. मै कुछ बताने वाला हूँ जिसे आप नहीं जानते हैं.' तो इसी बात का इंतज़ार है कि रोहित शेट्टी अब क्या धमाल करने वाले हैं. 

इतना ही नहीं, इसके बाद यही फोटो करण जौहर ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, 'मुझे पता है कि तुम किस बारे में बात कर रहे हो.' इससे ये लगता है कि रोहित और करण एक साथ काम करने वाले हैं. यानि हो सकता है कि वो अपनी अगली फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं. बता दें कि 'सिम्बा' में ही रोहित शेट्टी ने अपनी अगली 5 फिल्मों की एक झलक दिखा दी थी. इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' का भी ऐलान कर दिया था. 

'सिंबा' ने 11 वें दिन ही पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

दीपिका के आगे हाथ जोड़ने पर मजबूर हुए बॉलीवुड के ये तीन दिग्गज कलाकार

पूरे हुए 'सिंबा' के 10 दिन, आज भी इतनी कमाई

Related News