टीम को छोड़ भारत लौटे रोहित शर्मा, चेहरे पर साफ दिखीं हार की मायूसी

आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में करारी हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई लौट चुके हैं. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पत्नी और बेटी के साथ स्पॉट किया गया है. लेकिन पूरी टीम इंडिया रविवार को इंग्लैंड से स्वदेश के लिए रवाना होगी. 

13 जुलाई को रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखें गए, जहां से वह खुद कार चलाकर घर के लिए रवाना हुए और इस दौरान उनके साथ पत्नी रितिका सजदेह, बेटी समायरा और परिवार के दूसरे मेंबर भी मौजूद थे. वहीं वर्ल्डकप कि हार कि मायूसी भी रोहित के चेहरे पर साफ झलक रही थी. 

साथ ही आपको बता दें कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से अप्रत्याशित हार के बाद टिकट में देरी की वजह से भारतीय टीम मैनचेस्टर में ही रूकी हुईं है और इस टीम के लिए वापसी के टिकट भी बुक कर लिए गए हैं और खिलाड़ी रविवार यानी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे. पूरी भारतीय टीम आज भारत के लिए निकल सकती है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि क्रिकेट के 'मक्का' कहे जाने वाले लॉर्ड्स मैदान पर आज इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला दोपहर 3 बजे से शुरू होगा. 

लता के बाद धोनी के संन्यास पर बोले जावेद, जानकर हो जाएंगे हैरान

WC 2019 : क्रिकेट का 'मक्का' आज देगा दुनिया को नया चैंपियन, भिड़ेंगे इंग्लैंड-न्यूजीलैंड

वर्ल्डकप हार के बाद पत्नी अनुष्का संग दिखें विराट, फैन के लिए दिया स्पेशल पोज

करारी हार के बाद गुलबदिन की छुट्टी, 20 साल के राशिद को अफगान की कप्तानी

Related News