Ind Vs Aus: निर्णायक मैच के पहले टीम इंडिया को झटका, रोहित-धवन के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

नई दिल्ली: बेंगलुरू में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही एक दिवसीय श्रृंखला का अंतिम मुकाबला आज होगा. दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. भारतीय टीम दूसरा एक दिवसीय मैच जीतकर श्रृंखला में वापसी से उत्साहित है, तो वहीं ऑस्ट्रेलिया पहले एक दिवसीय का प्रदर्शन दोहराने को बेताब है. वहीं भारतीय खेमे में चोटिल सलामी जोड़ी शिखर धवन और रोहित शर्मा के मैच में खेलने को लेकर फैसला मुकाबले के पहले ही होगा. 

उल्लेखनीय है कि धवन को दूसरे वनडे में बैटिंग के दौरान पसलियों में चोट लगी थी जबकि रोहित फील्डिंग के दौरान 43वें ओवर में कंधा चोटिल होने की वजह से बाहर चले गए थे. टीम प्रबंधन इन दोनों पर करीबी से नज़र रखे हुए है और एम. चिन्नास्वामी में होने वाले मैच में इन दोनों के खेलने पर अंतिम निर्णय रविवार को ही लिया जाएगा.

BCCI ने एक बयान में कहा है कि, "शिखर धवन और रोहित शर्मा जल्दी चोट से उबर रहे हैं. उनकी चोट पर बारीकी से नज़र रखी जा रही है और वह अंतिम वनडे में खेलेंगे या नहीं इस पर निर्णय कल ही मैच से पहले लिया जाएगा." आपको बता दें कि राजकोट वनडे के बाद टीम इंडिया के कप्तान ने जहां शिखर की चोट पर कुछ नहीं कहा था, वहीं रोहित के संबंध में कोहली ने चिंता नहीं होने की बात की थी. उन्होंने कहा था की रोहित मुकाबले के लिए फिट हो जाएंगे. 

Video: जिस 'दिव्यांग' बच्चे की बैटिंग देखकर 'मुरीद' हुए थे मास्टर ब्लास्टर, अब उसे तोहफे में दी क्रिकेट किट खेलो इंडिया युवा खेलों : असम और कर्नाटक ने जीते दो-दो स्वर्ण पदक, यह राज्य शीर्ष स्थान पर बरकरार

इस ओलिंपिक पदकधारी को महिला टीम के विश्लेषण कोच के पद पर किया गया नियुक्त

 

Related News