नेहा संग शादी के बाद रोहनप्रीत को आने लगे एक्स के कॉल, गुस्से में है सिंगर

पंजाबी गानों को गाकर सभी के दिलों में राज करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ ने अब शादी कर ली है। उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग ब्याह रचाया है। वहीं शादी के बाद उन्होंने अपनी कई बेहतरीन तस्वीरों को भी शेयर किया था जो आपने देखी ही होंगी। वैसे शादी के बाद रोहनप्रीत की एक्स सामने आ चुकी है। जी हाँ, यह सुनकर आप हैरान होंगे लेकिन यह सच है। हाल ही में मिली खबर के मुताबिक उनकी एक्स उन्हें फोन भी कर रही हैं।

जी दरअसल शादी के एक हफ्ते में ये सब शुरू होने पर नेहा का भी रिएक्शन सामने आया है जो आप देख सकते हैं। पहले तो हम आपको यह बता दें कि रोहनप्रीत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अवनीत कौर हैं। वैसे अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे क्योंकि शादी में तो अवनीत कौर ने भी जमकर धूम मचाई थी। तो हम आपको बता दें कि रोहनप्रीत जल्द अवनीत कौर के साथ एक नए गाने में दिखने वाले हैं, जिसका नाम है एक्स कॉलिंग (Ex Calling)।

इसी गाने का पोस्टर रोहनप्रीत और नेहा दोनों ने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। नेहा और रोहनप्रीत की शादी के बाद सोशल मीडिया पर ये पोस्ट देखकर लोग जमकर अपने अपने विचार प्रकट कर रहे हैं। आप देख सकते हैं नेहा ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में रोहनप्रीत को टैग किया है और #ExCalling के साथ गुस्से वाली इमोजी बनाया है। वैसे इस पोस्ट पर कई लोग नेहा को शादी की भी बधाई देने से नहीं चूक रहे हैं।

सरदार पटेल को पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, बोले- देश का वर्तमान स्वरुप लौह पुरुष की देन

कविता ने कहा 'नहीं जानती एजाज को', ट्रोलर्स ने सबूत देकर सुनाई खरी-खोटी

बिहार चुनाव: तेजस्वी ने पूछा - 'क्या डोनाल्ड ट्रंप बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाएंगे?'

Related News