दिल्ली में बदमाशों ने युवक को गोली मारी

दिल्ली: दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने रविवार देर शाम अस्पताल से ड्यूटी करके अपने घर लौट रहे एक युवक को गोली मार दी और उसकी बाइक लूट ली. युवक के कंधे में गोली लगी है. घायल आसिफ को इलाज के लिए दिल्ली के नरेला स्थित सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. हमलावर बदमाशों की संख्या आठ से 10 बताई जा रही है. हालांकि अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा है.

वहीं, रोहिणी जिले की अलीपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आसिफ रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में नौकरी करते हैं और हर रोज देर शाम अपने गांव बख्तावरपुर में अपनी मोटर साइकिल से घर आते हैं. हर रोज की तरह रविवार शाम भी आसिफ अपनी मोटर साइकिल से रोहिणी से घर लौट रहे थे. वह जब अलीपुर शनि मंदिर से बख्तावरपुर स्कूल के पास त्रिवेणी कॉलोनी के नजदीक पहुंचे, तभी बदमाशों ने सुनसान होने का फायदा उठाकर उन पर हमला कर दिया. हमलावर बदमाश बाइकों और कारों में सवार थे. बदमाशों ने पहले आसिफ की बाइक को अचानक रोका, जिससे वो नीचे गिर गए. इसके बाद आशिफ पर फायरिंग की.

कंधे में गोली लगने से आसिफ घायल हो गए और लुटेरे उनकी बाइक लूट कर फरार हो गए. इसके बाद घायल आशिफ ने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. उनको फौरन नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक आसिफ को एक गोली लगी है. फिलहाल उनका इलाज जारी है और आगे के इलाज के लिए उनको दूसरे अस्पताल रेफर किया जा रहा है.

मंदिर में मूर्तियों से तोड़-फोड़ बनी तनाव की स्थिति

प्रधानाध्यापक ने क्यों की रिटायरमेंट से एक दिन पहले आत्महत्या

राज्यपाल के घर से जेवरात और नकदी हुए चोरी

 

Related News