रॉब करदाशियां ने विडियो कंफेशन में जाहिर किया ब्लेक चायना के जाने का दर्द

रॉब करदाशियां ने दावा किया है कि ब्लेक चायना उन्हें छोड़कर बेबी ड्रीम के साथ चली गयी है. यह दिल तोड़ने वाली खबर उन्होंने विडियो कंफेशन में दी. कुछ घंटों पहले चायना ने कहा था कि उनका ओरिजिनल इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. जब फेन्स को यह लगने लगा कि यह सब एक झूठ ड्रामा है तब रॉब स्नैपचैट पर आये और इस स्प्लिट को लेकर अपने इमोशन्स जाहिर किये. उन्होंने विडियो कंफेशन के जरिये अपने घर के खाली कमरों को दिखाया जो कि ड्रीम और किंग कैरो के लिए पूरी तरह से फर्निश्ड थे. रॉब की आवाज काफी काँप रही थी.

उन्होंने इमोशनल पोस्ट में लिखा कि 'इतना खुलने के लिए माफ़ी चाहता हूँ लेकिन ब्लेक चायना के मैसेज और उनके प्लान्स के बारे में जानने के बाद में बिलकुल अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूँ. में अपनी पूरी जिंदगी में खुद को इस तरह से टूटा हुआ नहीं पाया है जितना आज महसूस कर रहा हूँ. मुझे इसकी परवाह नहीं है कि दुनिया ये सोच रही है कि में कमजोर हूँ लेकिन जब फेमिली पर बात आती है तो में दिल से ही सोचता हूँ.

चायना मेरी फेमिली थी और में तो जल्द ही उससे शादी करने के बारे में सोच रहा था. मेरी बच्ची एक महीने की है और चायना उसे लेकर चली गयी है और इस खूबसूरत घर को छोड़कर चली गयी जिसे मैंने हमारे लिए ही खरीदा था और ये सब क्रिसमस के कुछ दिन पहले हो रहा है. ब्लेक पर मैंने अपना सारा प्यार लुटाया और मैंने उस औरत से बेहद प्यार किया. इस औरत के लिए मैं अपनी फेमिली तक से लड़ा.

Pics: मॉडल ब्लैक चिना ने छिपाई थी गर्भवती होने की बात, सामने आई हॉट तस्वीरें

अपने आपको हस्बैंड मटेरियल नहीं मानते क्रिस मार्टिन

Related News